Friday, 05 July, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

भारत की जीत पर बॉलीवुड में जश्न, सलमान खान समेत इन सितारों ने देखें क्या कहा?

Posted at: Jun 30 2024 12:38PM
thumb

नई दिल्ली। 29 जून इंडियन क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हो जाएगा। इसी दिन इंडियन टीम टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी अपने घर लेकर आई थी। पूरे देश ने टूर्नामेंट के फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत का जश्न मनाया। विजेताओं को बधाई देने वाले कई सेलेब्स में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी शामिल थे। टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीतने के साथ ही सोशल मीडिया पर बधाई की बाढ़ आ गई। सलमान खान भी विजेता टीम की तारीफ करने वालों में शामिल हो गए।

टाइगर 3 के अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ‘विश्व कप चैंपियन’ का एक पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वे सिल्वर ट्रॉफी उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “टीम इंडिया को बधाई।  अन्य सभी मैचों के विपरीत, अनुष्का शर्मा स्टैंड में टीम के लिए चीयर करती नज़र नहीं आईं। हालांकि, अभिनेत्री अपने पति विराट कोहली के लिए अपनी तारीफ दिखाने में पीछे नहीं रहीं, जो ट्रॉफी को घर लाने में कैटलिस्ट साबित हुए।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कप के साथ विराट की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, मैं इस आदमी विराट कोहली से प्यार करती हूं। आपको अपना घर कहने के लिए बहुत आभारी हूं - अब इस जश्न को मनाने के लिए मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग पानी पी लो। एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी बेटी वामिका टीवी पर खिलाड़ियों को रोते हुए देखकर चिंतित हो गई थी। टीम को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई होगा, क्योंकि उसने उन्हें टीवी पर रोते हुए देखा था।