Friday, 05 July, 2024
dabang dunia

करियर

SSC JSA-LDC परीक्षा का रिजल्ट घोषित, 1000 से ज्यादा कैंडिडेट्स शॉर्टलिस्ट

Posted at: Jun 29 2024 5:59PM
thumb

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर सेक्रेटेरियट असिस्टेंट, लोअर डिवीजन क्लर्क (LSC) ग्रेड पेपर 2 परीक्षा 2023 और 2024 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, कुल 1,037 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, जिसमें 2023 की परीक्षा के 509 उम्मीदवार और 2024 की परीक्षा के 528 उम्मीदवार शामिल हैं।

जो उम्मीदवार SSC जूनियर सेक्रेटेरियट असिस्टेंट, LDC ग्रेड परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। आयोग उन उम्मीदवारों के लिए पेपर 1 का मूल्यांकन करेगा जिन्हें पेपर 2 परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एसएससी जूनियर सचिवालय सहायक, एलडीसी ग्रेड अंतिम उत्तर कुंजी और प्रश्न पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अंतिम उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे रोल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करना होगा।

ये रहा डायरेक्ट लिंक- ssc.gov.in

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "उत्तर कुंजी के संबंध में उम्मीदवारों से प्राप्त अभ्यावेदन की सावधानीपूर्वक जांच की गई है और अंतिम उत्तर कुंजी तैयार करने से पहले जहां भी आवश्यक हो, उत्तर कुंजी को संशोधित किया गया है। अंतिम उत्तर कुंजी का उपयोग मूल्यांकन के लिए किया गया है।"

संबंधित प्रश्नपत्रों और स्कोरकार्ड के साथ अंतिम उत्तर कुंजी तक पहुंचने की सुविधा 29 जून से 13 जुलाई, 2024 तक उपलब्ध रहेगी। उम्मीदवारों को इस अवधि के दौरान अपनी अंतिम उत्तर कुंजी, प्रश्नपत्र और अंकों का प्रिंटआउट ले लेना चाहिए, क्योंकि ये निर्दिष्ट समय सीमा के बाद उपलब्ध नहीं होंगे।