Friday, 05 July, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

Haier ने भारत में लॉन्च किया Kinouchi Dark Edition AC, कंप्रेसर पर मिल रही लाइफटाइम वारंटी

Posted at: Jun 29 2024 5:34PM
thumb

नई दिल्ली। Haier अप्लायंस ने अपना नया प्रोडक्ट भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Haier Kinouchi Dark Edition लॉन्च किया है। ब्रांड का कहना है कि नया मॉडल मॉडर्न टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश डिजाइन का कॉम्बिनेशन है। ये आपके घर को बेहतरीन लुक भी प्रदान करेगा। 

ये एयर कंडीशनर 1.6  टन और 1 टन की क्षमता में उपलब्ध है। ब्रांड की मानें तो इस AC में 20 गुना तेज कूलिंग मिलेगी। कंपनी का दावा है कि ये AC 60 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर भी प्रभावी कूलिंग प्रदान कर सकता है। इसमें फ्रॉस्ट सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो 99.9 परसेंट तक स्टरलाइजेशन करके आप तक साफ हवा पहुंचाता है। ये 15 मिनट में हवा को साफ कर सकता है। इसमें फुल DC इन्वर्टर टेक्नोलॉजी का फीचर दिया गया है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें डुअल DC कंप्रेसर दिया गया है। 

यूजर्स कूलिंग कैपेसिटी को इंटेलिजेंस कन्वर्टिबल फीचर की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं। इस AC में बेहतर एफिशिएंसी और एनर्जी सेविंग के लिए Intelli Pro सेंसर इस्तेमाल किया गया है। Turbo मोड में यूजर्स को फास्ट कूलिंग मिलेगी। ये 20 मीटर तक के एयर फ्लो के साथ आता है। 

कंपनी का कहना है कि AC में स्पेशल कोटिंग का इस्तेमाल किया गया है, जिससे कंपोनेंट्स लंबे समय तक प्रभावी तरीके से काम कर सकते हैं। स्टेबल ऑपरेशन के लिए इस AC में Hyper PCB का इस्तेमाल किया गया है। 

कितनी है कीमत? 

Haier Kinouchi Dark Edition को कंपनी ने 46,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। ये AC भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस AC पर 5 साल की कंप्रिहेंसिव वॉरंटी दे रही है, जिसकी कीमत 15,990 रुपये है। इसके साथ AC पर 10 परसेंट का कैशबैक ऑफर मिलेगा। कंपनी फ्री इंस्टॉलेशन और लाइफटाइम कंप्रेसर वारंटी दे रही है।