Sunday, 07 July, 2024
dabang dunia

प्रदेश

फिर जेल से बाहर आया हरियाणा का गैंगस्टर काला जठेड़ी, मां के अंतिम संस्कार में हुआ शामिल

Posted at: Jul 4 2024 5:42PM
thumb

लॉरेंस बिश्नोई का खास माना जाने वाला काला जठेड़ी यानी संदीप चार महीने में दूसरी बार जेल से बाहर आया है। दरअसल, बुधवार को काला जठेड़ी की 60 वर्षीय मां का निधन हो गया। जिनकी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए काला जठेड़ी को गुरुवार को कोर्ट ने पेरोल पर बाहर आने की अनुमति दी है। काला जठेड़ी गुरुवार की सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक के लिए पेरोल पर बाहर है। इस दौरान वह अपने मां के अंतिम संस्कार में शामिल होगा। बता दें कि अंतिम संस्कार का कार्यक्रम सोनीपत में होगा। इसे लेकर हरियाणा पुलिस अलर्ट मोड पर है। हरियाणा पुलिस के साथ ही दिल्ली पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच ही काला जठेड़ी अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहा है। पुलिस लगातार उस पर नजर बनाए रखेगी। 

आपको बता दें कि काला जठेड़ी की मां का निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ। परिजनों की मानें तो उनकी मां लंबे समय से बीमार चल रही थी। हर रोज वह दवा लेती थी। बुधवार को भी हर रोज की तरह 60 वर्षीय कमला देवी ने दवा लिया, लेकिन उनकी हालत अचानक से बिगड़ गया। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि उन्होंने कीटनाशक दवा पी ली थी। 

गैंगस्टर काला जठेड़ी पर हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। 30 जुलाई, 2021 को काला जठेड़ी को सहारनपुर जिले से गिरफ्तार किया गया था। जठेड़ी पर मकोका लागू किया गया था। कुछ महीने पहले ही यानी 12 मार्च को लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से जेल से बाहर आकर काला जठेड़ी ने शादी रचाई थी। हालांकि यह शादी दिल्ली के ही एक निजी हॉल में हुई थी। उस समय जठेड़ी अपने गांव सोनीपत नहीं जा सका था।